मेरठ। दौराला थाना क्षेत्र के दादरी गांव के पास एनएच-58 पर मंगलवार की देर रात नशे में धुत चालक कंटेनर में आग लगाकर फरार हो गया। आग की चपेट में आकर कंटेनर में लदी लगभग एक करोड़ रुपये कीमत की 100 मोटरसाइकिलें जलकर राख हो गईं। फायर ब्रिगेड कई घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पा सका। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है।

एनएच-58 पर मेरठ-मुजफ्फरनगर बॉर्डर पर दौराला थाना क्षेत्र के दादरी गांव के पास दो दिन से बाइक से भरा कंटेनर खड़ा था। कंटेनर का चालक दो दिन से लगातार शराब पी रहा था। मंगलवार को भी चालक नशे की हालत में कंटेनर के पास देखा गया। देर रात चालक ने अपने हाथ की नस काटी और कंटेनर में आग लगा दी। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने कंटेनर में आग लगने की सूचना दौराला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर एक ओर का ट्रैफिक रोककर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग बुझानी शुरू की लेकिन हवा चलने के कारण आग बुझाने में परेशानी आई। कई घंटे में फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाया। तब तक कंटेनर में लदी लगभग 100 मोटरसाइकिलें जलकर राख हो गईं। इससे लगभग एक करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

दौराला थाना प्रभारी संजय शर्मा के अनुसार, मोटरसाइकिल लदे कंटेनर की जांच की जा रही है। कंटेनर में टीवीएस कंपनी की लगभग 100 मोटरसाइकिलें थीं। सीओ दौराला अभिषेक पटेल भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को फरार कंटेनर चालक को पकड़ने के निर्देश दिए। कंटेनर में मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर पुलिस को पता चला कि चालक बिजनौर के बीरबलपुर पोस्ट हासुपुर गांव का अक्षय कुमार पुत्र बाबू सिंह है। पुलिस टीम उसके गांव में भी पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *