पलामू। जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के पुलिस लाइन स्टेडियम में मंगलवार को सरकार के रोजगार मेले में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की मौजूदगी में सत्तारुढ़ दलों के स्थानीय नेताओं को मंच पर स्थान नहीं दिए जाने पर राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने हंगामा किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंच पर Chief Minister हेमन्त सोरेन, मंत्री आलमगीर आलम, सत्यानंद भोक्ता के अलावा विधायक रामचंद्र सिंह एवं बैद्यनाथ राम पर मंचासीन थे. इस बीच नेताओं का एक झोंका मंच पर चढ़ने एवं बैठने के लिए आगे बढ़ा तो मेला के लिए प्रतिनियुक्त Police बल ने उसे रोक दिया, जिससे हंगामा हुआ.

इस हंगामे को देख जब मंच से तेजी से Police अधीक्षक रीष्मा रमेशन हंगामा स्थल पर पहुंची तब माहौल शांत हो सका. राजद के जिला अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा सहित अन्य पार्टी नेता हंगामा करते नजर आए. राजद जिला अध्यक्ष का कहना था कि मंच पर उन्हें स्थान नहीं दिया गया. बाद में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस तथा राष्ट्रीय जनता दल के चुनींदे दलीय पदाधिकारियों को मंच पर सम्मान पूर्वक स्थान दिया गया. इस हंगामे को मुख्य अतिथि Chief Minister हेमन्त सोरेन धैर्यपूर्वक देखते रहे.

एसपी रमेशन ने बताया कि यह सरकारी आयोजन है और बगैर ऊपरी आदेश के कोई कदम नहीं उठाया जा सकता. निर्धारित प्रक्रिया के मुताबिक ही यह आयोजन संचालित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *