किसी ने क्या सही कहा है कि जब प्यार का बुखार चढ़ता है तो लोग सारी हदें पार कर देते हैं। प्यार में लोग मां-बाप,भाई- बहन, गांव-समाज सभी को छोड़ देते हैं। फिर कुछ ऐसा हो जाता है जिसके उन्हें उमरभर पछतावा रहता है। ऐसा ही मामला गोड्डा के देवटांड़ थाना से सामने आई है। जहां शादी का झांसा देकर प्रेमी प्रेमिका के घर में पति पत्नी के रूप में रहा। उसके बाद घर जाने की बात कहकर गायब हो गया। फिर क्या था लड़की ने भी उसका पता निकाला और उस घर पहुंच गई। जहां पहुंच कर घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।  

इस तरह झारखंड पहुंची प्रेमिका
प्रेमिका सीमा विश्वकर्मा उर्फ पूजा 28 वर्षीय ने कहा कि झारखंड के गोड्डा जिला देवडांढ थाना क्षेत्र अंतर्गत बांझी गांव निवासी विप्लव कुमार मंडल 23 वर्षीय जेसीबी ड्राइवर है। जो चेन्नई में ड्राइविंग करता था। दोनों का प्यार फोन से शुरू हुआ और धीरे-धीरे प्यार हद से बढ़ते गया। इसके बाद चेन्नई से चलकर प्रेमी प्रेमिका के घर उड़ीसा पहुंच जाता था और यह सिलसिला लगातार छह महीने तक चला रहा । इस बीच प्रेमी ने प्रेमिका से शादी का झांसा देकर कई बार उनके घर में पति पत्नी के रूप में रहा। इसके बाद प्रेमी घर जाने की बात कहा और घर चला आया एक महीने तक फोन में बातचीत प्रेमिका से नहीं होने के बाद प्रेमिका उनके आधार कार्ड पैन कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस के सहारे झारखंड के गोड्डा पहुंची और सीधे थाना में शिकायत की इसके बाद प्रेमी के परिजन थाना पहुंचे और प्रेमी को थाना परिसर बुलाया जहां कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। और प्रेमी प्रेमिका से शादी करने से इनकार करते रहा।

महिला की ओर से किसी प्रकार की लिखित आवेदन नहीं मिला
मामले को लेकर थानेदार राजीव कुमार रंजन ने बताया कि महिला को युवक साथ लेकर अपने घर चला गया हैं। पीड़ित महिला की ओर से किसी प्रकार की लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। लिखित आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *