करवा चौथ का त्योहार एक नवंबर को मनाया जाएगा. बिहार के साथ ही देशभर में कई सुहागिन इस त्योहार को मनाती है. भोजपुरी के चाहने वाले दुनियाभर है. इस कारण इस भाषा के कई गाने करवा चौथ को लेकर है.

करवाचौथ के करीले त्योहार भी एक अच्छा गाना है. इसे भी आप इस दिन सुन सकते हैं. अंजना सिंह और विराज भट्ट इस गाने में नजर आ रहे हैं और यह गाना फिल्म त्रिशुल का है.

बदरी से छेड़ताटे चांद अंजना सिंह का एक सुंदर गाना है. इसे दो करोड़ से अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. करोड़ों लोगों को यह गाना खूब पसंद आया है.

सईया खातिर निर्जला उपवास मोनालिसा और रानी चटर्जी का बेहद अच्छा गाना है. इस गाने को काफी लोगों ने लाइक और शेयर किया है. साथ ही कई लोगों ने इस गाने पर अच्छे कमेंट किए है. बता दें कि दोनों ही अभिनेत्रियों को लोग देखना खूब पसंद करते हैं.

भोजपुरी गाने करवा चौथ के त्योहार को खास बना देते है. इन गानों के साथ यह दिन यादगार बन जाता है. साथ ही त्योहार पर चार चांद भी लग जाता है.

कबहु ना साथ छूटे बलम के भी काफी मजेदार गाना है. आठ साल पुराने इस गाने को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अब- तक नौ करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *