कोलकाता : क्रिकेट विश्वकप में इडेन गार्डेन क्रिकेट स्टेडियम में आगामी पांच नवंबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जानेवाले क्रिकेट मैच की टिकट को उंची कीमत पर बेचने के आरोप में लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने एक शातिर युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम अंकित अग्रवाल (32) बताया गया है. वह न्यू अलीपुर थानाक्षेत्र में स्थित सीटी रोड इलाके का निवासी बताया गया है. उसे एनएस रोड में स्थित ग्लिंडर हाउस में एक दफ्तर से गिरफ्तार किया गया है. उसपर 2500 रुपये की टिकट को 11 हजार रुपये में बेचने का आरोप लगा है. उसके पास से पुलिस ने 20 टिकट जब्त किया है.

इडेन गार्डेन में खेले जानेवाले क्रिकेट मैच की बेच रहा था टिकट

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) शंख शुभ्र चक्रवर्ती ने बताया कि क्रिकेट मैच के पहले लालबाजार के एआरएस की टीम को शहर के विभिन्न इलाकों में टिकट ब्लैक करनेवालों के खिलाफ छापामारी अभियान चला रही थी. इसी बीच पुलिस को पता चला कि एक युवक उंची कीमत में अपने दफ्तर में टिकटों की कालाबाजारी कर रहा है. आगामी पांच नवंबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इडेन गार्डेन में खेले जानेवाले क्रिकेट मैच के 2500 रुपये की टिकट को वह 11 हजार रुपये में बेच रहा है.

लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड की टीम ने किया गिरफ्तार

इस जानकारी के बाद एआरएस की टीम ग्राहक बनकर उस युवक के पास पहुंची. जब अंकित अग्रवाल नामक युवक टिकट लेकर ग्राहक के वेश में पहुंची पुलिस को टिकटों को उंची कीमत में बेचने पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 20 टिकट को जब्त किया गया है. वह कहां से यह टिकट लाया था. उसके साथ और कौन-कौन इसमें शामिल हैं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इसका पता लगा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *