Kangana Ranaut And Subramanian Swamy Dispute : बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत का आए दिन कोई ना कोई बयान चर्चा में बना रहता है। अब कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक बार फिर मशहूर राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) से भिड़ गई हैं। दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर वायरल कंगना रनौत की एक बिकिनी तस्वीर पर अपनी राय रखी जो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई। इसके बाद तो कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी पर जमकर निशाना साधा है। आइए जानत हैं कंगना रनौत और सुब्रमण्यम स्वामी के बीच क्या विवाद हुआ है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत को लेकर जताई ये आपत्ति

ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना रनौत की बिकिनी फोटो शेयर की। इस फोटो री-शेयर करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत की मिली सिक्योरिटी पर सवाल किया। इसके साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत के दिल्ली में रामलीला में गेस्ट बनकर रावण दहन करने पर भी सवाल किया। सुब्रमण्यम स्वामी के इस विरोध पर कंगना रनौत ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर उन पर पलटवार किया है।

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी पर किया पलटवार

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘एक स्विमसूट की फोटो और दकियानूसी कहानी बनाकर क्या आप ये कहना चाह रहे हैं कि अपने शरीर का मांस देने के लिए अलावा मेरे राजनीति में रास्ता बनाने का कोई दूसरा जरिया नहीं है। मैं एक कलाकार हूं और हिंदी फिल्मों में महान अभिनेत्रियों में से एक हूं। एक राइटर, एक डायरेक्टर और एक प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक राइट विंग इन्फ्ल्यूंसर और क्रांतिकारी भी हूं। अगर मेरी जगह कोई पुरुष होता तो भी क्या आप इसके बारे में ऐसी धारणा बनाते। महिलाओं को लेकर आपकी विचारधारा देखकर ऐसा लग रहा है कि आप गुमराह हैं। महिलाएं सिर्फ सेक्स के लिए नहीं होती हैं। उनके पास पुरुष की तरह दिमाग, दिल, पैर, हाथ सहित सब होता है। इसके साथ ही महिलाओं में पुरुषों की तरह महान नेता बनने की क्षमता भी होती है। तो ऐसा क्यों नहीं सकता है मिस्टर सुब्रमण्यम स्वामी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *