राजस्थान में एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गयी है। ये सभी लोग अपने एक रिश्तेदार का जन्मदिन मना कर लौट रहे थे। इस हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। वहीं, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। ये सड़क हादसा राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में मेगा हाईवे पर हुआ है। इसमें एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें परिवार के सभी लोग सवार थे। घटना शनिवार देर रात की बतायी जाती है। 

इस तरह हुआ हादसा 

कार औऱ ट्रेलर की टक्कर की आवाज सुनकर आधी रात के समय आसपास के लोग घटना स्थल की ओर बचाव के लिए दौड़े। लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि सात लोगों की मौत हादसे के वक्त ही हो गयी। घटना में एक बच्चे और एक किशोर की जान बच गयी। लेकिन चिकित्सकों के अनुसार इनके बचने की उम्मीद भी कम है। घटना के संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार तेज रफ्तार से चल  रही थी। मेगा हाईवे पर कार एक दूसरी कार को ओवरटेक कर रही थी। ठीक इसी समय सामने से आ रहे ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। लोगों के अनुसार ट्रेलर की रफ्तार भी कम नहीं थी।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत 

कार में उस वक्त गुरुबचन सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, बेटा रामपाल सिंह, बहू रिमा सिंह, पोता आकाशदीप, पोती रीत, छोटा बेटा खुशविंदर सिंह, उसकी पत्नी परमजीत, उनका बेटा मनराज और बेटी मनजीत सवार थे। इसमें 14 साल के आकाशदीप और दो साल की मनजीत को छोड़कर सभी लोगों की मौत हो गयी। दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर है। लोगों ने बताया कि परिवार घटना स्थल से चार किमी की दूरी पर एक परिजन के बर्थडे सेलिब्रेशन से वापस लौट रहा था। लोगों का ये भी मानना है कि कार में अत्यधिक लोगों के सवार होने से भी कार पर नियंत्रण नहीं रखा जा सका। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *