दुमका। गोपीकांदर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य पथ पर जियापानी डाउन के समीप शुक्रवार को पिकअप वैन एवं बाईक की आमने-सामने भिड़ंत में चाचा-भतीजा समेत तीन की मौत हो गई। घटना इतनी जबरदस्त घटी की पिकअप वैन दो बार पलटनिया खाते हुए पलटा। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों की पहचान पाकुड़ जिले के अमड़पाड़ा थाना क्षेत्र के अमड़ापाड़ा गांव के जाहेर टोला निवासी बिट्टू मरांडी (18), बाबूलाल मरांडी उर्फ दरिया मरांडी (19), निपनिया गांव के जोहन (22) है।

जानकारी के अनुसार खेलो इंडिया के लिए दौड़ प्रतियोगिता के सलेक्शन के लिए बिट्टू और बाबूलाल मरांडी रांची जा रहे थे। बिट्टू रिश्ते में बाबूलाल मरांडी का चाचा लगता है। घर से बाइक से तीन दोस्त दुमका के लिए निकले थे। दुमका पहुंच इंटरसीटी ट्रेन से रांची जाने की तैयारी थी, जहां रास्ते में जियापानी डाउन गांव के समीप पिकअप वैन से बाईक की टक्कर हो गई। दुर्घटनाग्रस्त बाईक का नंबर जेएच 21 एफ 3006 है।

पिकअप वैन में राशन, डालडा, चना आदि खाद्य समाग्री लदा था। परिजनों ने दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग जाम कर दिया।प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दो युवकों का सिर धर से अलग हो चुका था। समाचार लिखे जाने तक परिजन शव के साथ सड़क जाम कर मुआवजा की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर गोपीकांदर पुलिस के एएसआई भरत भूषण सिंह और राजन सिंह पहुंच लोगों को समझाने-बुझाने में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *