दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक स्कूल पास एक विदेशी महिला की लाश दिखाई पड़ी। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस आई। छानबीन में जुटी तो पता चला कि वह स्विट्जरलैंड से भारत आई थी। पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि महिला की उम्र 30 साल थी। जिस दिन महिला की लाश दिखाई पड़ी वह तारीख थी 20 अक्टूबर। पुलिस ने आस पास का सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो देखा कि एक घर जो कि स्कूल के ठीक सामने था, वहां के सीसीटीवी कैमरे में ग्रे रंग की सैंट्रो कार दिखी। इस कार से एक युवक निकला और उसने लाश को स्कूल के पास फेंक दिया। कार का नंबर ट्रेस किया गया तो मालूम हुआ कि गाड़ी विदेशी महिला के नाम पर सेकंड हैंड खरीदी गई थी। महिला की कॉल डिटेल निकाली गई तो उसमें से गुरप्रीत का नंबर निकला। तब जाकर पता चला कि गुरप्रीत उसका बॉयफ्रेंड था। पुलिस ने तुरंत गुरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। 

होटल से चेकआउट करवाकर अनजान जगह ले गया
पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की गुरप्रीत सिंह ने कि उसकी विदेशी महिला से मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी। हमारी दोस्ती हो गई। मैं अक्सर स्विट्जरलैंड जाता था। गुरप्रीत को शक था कि महिला का किसी दूसरे के साथ अफेयर चल रहा है। गुरमीत ने चालाकी से महिला को दिल्ली बुलाया। अपने कमरे में उसे रखा और उससे कहने लगा कि तुम्हारे हाथ-पैर बांधकर मैं तुम्हें एक जादू दिखाने वाला हूं। इसके बाद गुरप्रीत ने विदेशी महिला की हत्या कर दी। गुरप्रीत ने यह भी बताया कि महिला ने उसको शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद गुरप्रीत ने महिला को दिल्ली बुलाया। 10 अक्टूबर को महिला दिल्ली पहुंची और एक होटल में रहने लगी। 17 तारीख को गुरप्रीत होटल में पहुंचा। उसने महिला का चेक आउट करवाया दिया फिर कहीं अनजान जगह ले गया। जहां उसकी हत्या कर दी। 

कार में ही छुपाकर रखा था शव 
गुरप्रीत ने हत्या प्लान पहले ही बना लिया था क्योंकि कार उसने उसी विदेशी महिला के नाम पर खरीदी थी। हत्या के बाद गुरप्रीत को समझ नहीं आ रहा था कि वह लाश का क्या करे। इसलिए उसने जनकपुरी के बी-1 ब्लॉक पर गाड़ी में ही पड़ी रही। लेकिन जब उससे बदबू आने लगी तो गुरप्रीत गाड़ी लेकर टैगोर गार्डन पहुंचा। यहां उसने लाश को स्कूल की दीवार के पीछे ठिकाने लगा दिया। लेकिन उसकी सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने शुक्रवार शाम को ही गुरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने गुरप्रीत के घर की तलाशी ली तो उन्हें वहां से पौने दो करोड़ रुपये भी मिले. फिलहाल आरोपी गुरप्रीत पुलिस की गिरफ्त में है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *