गुमला जिले के गुरदरी थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास एक सड़क दुर्घटना घटी है। दरअसल यहां एक कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में गिर गयी है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि वह रांची का रहने वाला ता। वहीं कार में सवार अन्य लोग जख्मी हैं। पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

कार अनियंत्रित होकर गिरी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पांच युवक रांची से नेतरहाट घूमने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सीथा 300 फीट गहरी खाई में गिर गयी। हादसे में रांची के बरियातू का रहने वाल मोहम्मद शहबाज रिजवी की मौत हो गई। वह महज 20 साल का था। वहीं चालक शदाब खान, शारीख खान को गंभीर चोट लगी है। फरदीन खान और सइयद सवेब को हल्की चोट लगी है। घटना शनिवार शाम की है। घायलों का कहना है कि तीखा मोड़ में गाड़ी का संतुलन खो गया था जिसके बाद यह हादसा हुआ। 

पुलिस ने तुरंत दिखाई तत्परता
घटना की सूचना जैसे ही, बी सीआरपीएफ 158 बटालियन बनारी पिकेट के पुलिस उपाधीक्षक सुधीर कुमार एवं संबंधित थाना के थानेदार सदानंद सिंह को मिली। वे तुरंत मौके पर पहुंचे। लगभग 10:30 बजे रात से 2:00 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन चला। मौके पर पीड़ितों के परिजनों ने कहा कि पुलिस ने बड़ी मशक्कत से घायलों को बाहर निकाला है, नेतरहाट घाटी के लिए पुलिस का यह रूप किसी भगवान से काम नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *