झारखंड में आपराधी बेखौफ होकर अपराधिक मामले में अंजाम दे रहे हैं। राजधानी के लापुंग थाना क्षेत्र के हुलसू गांव में अपराधियों ने एक बालू कारोबारी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार  अपराधियों ने एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग कर बालू कारोबारी राजेश साहू की हत्या कर दी। वहीं इस गोलीबारी में कारोबारी के करीबी संदीप घायल हो गए। संदीप को गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं जानकारी पाकर पुलिस मामले की जांच की लग गई है। 

अपराधियों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार (29 सितंबर) रात 12 बजे बाइक सवार अपराधियों ने राजेश और संदीप को निशाना बनाया था। एके-47 से अपराधियों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की। चार गोली लगने के बाद राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी संदीप को दो गोली लगी। आशंका जतायी जा रही है कि घटना को पीएलएफआई उग्रवादियों ने अंजाम दिया है। बता दें कि संदीप ट्रैक्टर चालक है। राजेश और संदीप दोनों हुलसू के ही हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में बालू उठाव को लेकर हत्या की बात सामने आयी है।

परिजनों ने कहा- बालू उठाव विवाद में की गई है हत्या 
वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दस दिन पहले राजेश बालू उठाव के लिए संदीप के साथ गया था। बालू उठाव के दौरान एक गुट के लोगों से राजेश का विवाद हो गया। दोनों में धक्का-मुक्की भी हुई थी। परिजनों ने आशंका जतायी है कि बालू उठाव के विवाद में ही राजेश की हत्या की गई है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *