हरियाणा के चरखी-दादरी में एक मजदूर के बैंक खाते में 200 करोड़ रुपये जमा हो जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला हरियाणा के चरखी-दादरी का है। गांव के रहने वाली 8वीं पास विक्रम के खाते में अचानक 200 करोड़ रुपये आ गए। अचानक इतनी बड़ी रकम जमा होने से परिवार घबरा गया और पुलिस के पास पहुंचकर सुरक्षा की मांग की। विक्रम का कहना है कि पूरा परिवार इस घटना के बाद से डर के साये में जी रहा है। हमने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

पुलिस पर परेशान करने का लगाया आरोप
विक्रम ने पुलिस पर मदद करने की बजाय डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पैसे कहां से आए उनको पता नहीं है। उनकी कोई गलती नहीं है लेकिन पुलिस पूछताछ के नाम पर पूरे परिवार को परेशान कर रही है। बकौल विक्रम के परिवार वाले, पुलिस ने बताया कि उनके यस बैंक के खाते में 200 करोड़ रुपये की रकम जमा होने की वजह से बैंक की टीम आकर पूछताछ करेगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी। फिलहाल विक्रम का यस बैंक का खाता फ्रीज कर दिया गया है।

विक्रम के भाई ने इस कंपनी का किया जिक्र 
इस पूरे प्रकरण को लेकर विक्रम के भाई ने बताया कि वह 2 महीने पहले नौकरी की तलाश में पटौदी गया था। वहां एक्सप्रेस-20 नाम की कंपनी में बतौर मजदूर ज्वॉइन किया था। विक्रम के भाई प्रदीप ने बताया कि कंपनी ने खाता खुलवाने के नाम पर उनका दस्तावेज लिया और बाद में खाता रद्द होने की बात कह नौकरी से निकाल दिया। अब आशंका जताई जा रही है कि शायद फ्रॉड करने के लिए ही बैंक खाता तो नहीं खुलवाया गया था। वहीं, 2 दिन पहले यूपी पुलिस ने भी उनसे पूछताछ की। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *