October 16, 2024

प्रभात मंत्र संवाददाता
बड़कागांव:
सामुदायिक भावना और स्वास्थ्य जागरूकता के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाते हुए एनएमएल कोल माइनिंग प्रोजेक्ट्स, हजारीबाग ने वर्ल्ड हार्ट डे 2024 पर वॉकाथॉन 3.0 का आयोजन किया। जिसमें इस वर्ष की थीम “अपने दिल के लिए चलें” थीम के सहारे कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देना और कर्मचारियों और उनके परिवारों के बीच सक्रिय जीवनशैली को प्रोत्साहित करना था।
वॉकाथॉन का उद्घाटन परियोजना प्रमुख पकरी बरवाडीह फ़ैज तैय्यब, बिजनेस यूनिट हेड चट्टी बरियातू नवीन गुप्ता और जीएम, बादाम कोल माइनिंग प्रोजेक्ट अरुण कुमार सक्सेना के द्वारा किया गया। उनकी उपस्थिति ने संगठन की कर्मचारी कल्याण को प्राथमिकता देने की प्रतिबद्धता को उजागर किया। 45 वर्ष से ऊपर और 45 वर्ष से नीचे के प्रतिभागियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया, जिन्होंने सिखरी साइट कार्यालय परिसर में एक-दूसरे के प्रोत्साहन के साथ चलकर इस आयोजन को सफल बनाया। वातावरण जीवंत था, जो एकता और स्वास्थ्य जागरूकता की भावना को दर्शाता था।
इस कार्यक्रम का समापन एक उत्सव के माहौल में पुरस्कार वितरण के साथ हुआ, जहां विजेताओं को उनकी उपलब्धियों के लिए उपहार स्वरूप प्रोत्साहन मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *