मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है।

चतरा : हंटरगंज प्रखंड क्षेत्र के जबड़ा पंचायत के खजुरिया गांव में बिजली की चपेट में आने से एक नव युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई
नवयुवक खजुरिया गांव के संजय यादव का 14 वर्षीय पुत्र कुलदीप कुमार बताया जा रहा है। मृतक अपने दोस्त बिसनदेव कुमार के साथ सुबह में शौच के लिए जा रहा था इसी दौरान जमीन पर गिरे 440 नंगा तार के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत घटना घटनास्थल पर ही हो गई। ग्रामीणों के द्वारा उसे बचाने की काफी कोशिश की गई जब तक उसे बचा पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी दल बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी लिया।
इस मौके पर जिला परिषद प्रतिनिधि बेचन पासवान, मुखिया प्रतिनिधि चैतु यादव, घटनास्थल पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि गांव के ही विनोद दास मोटर चलाने एवं सूबेदार यादव अपने घर चल रहे विद्यालय ग्लोबल इंग्लिश स्कूल में बिजली जलाने के लिए ले गए हैं। विद्यालय संचालक के द्वारा घटना के बाद कनेक्शन हटाकर विद्यालय बंद कर फरार हो गया है। दोनों लोग बिजली चोरी कर जला रहे थे ग्रामीणों के द्वारा काफी दिनों से इन लोगों को नंगे बिजली के तार हटाने की मांग कर रहे थे। लेकिन इन लोगों के द्वारा नहीं हटाया गया। जिससे यह घटना घटी वहीं पुलिस के द्वारा विनोद दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिए जाने की सूचना है। घटना की जानकारी पर काफी संख्या में क्षेत्र के महिला पुरुष ग्रामीण उसे देखने के लिए पहुंचे थे। मृतक उत्क्रमित मध्य विद्यालय खजुरिया में आठवां वर्ग का छात्र बताया जा रहा है।वह तीन बहनों में एकलौता पुत्र था। उसके इस मौत से परिजनों के चित्कार से पूरा माहौल गमगीन बना हुआ है।उसके पिता सिरसा में मजदूरी का काम करने गए हुए हैं। तो दूसरी ओर प्रखण्ड क्षेत्र के बलूरी गांव निवासी अजय भोक्ता 23 वर्षीय की आकस्मिक निधन हो गई है।उक्त दोनों आकस्मिक घटना पर राज्य के कैबिनेट मंत्री सत्यानंद भोगता ने गहरा दुख प्रकट करते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *