लातेहारः सदर प्रखंड के चटनाही स्थित 28 मार्च 2024 दिन गुरुवार को चेतना इंटरनेशनल स्कूल में छात्रों की शैक्षणिक उपलब्धियों के उपलक्ष्य में वार्षिक परिणाम वितरण समारोह एवं स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।
गर्व और जश्न से भरे माहौल में, चेतना इंटरनेशनल स्कूल के संरक्षक उपेंद्र नाथ पांडे ने अपने छात्रों की लगन, कड़ी मेहनत और विद्वत्तापूर्ण प्रयासों को मान्यता दी। यह कार्यक्रम शैक्षणिक उत्कृष्टता, समग्र विकास और आजीवन सीखने की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता का प्रमाण था।
स्कूल के प्रशासन के दूरदर्शी नेतृत्व और इसके समर्पित शिक्षकों के अथक प्रयासों के तहत, चेतना इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने एक बार फिर सभी शैक्षणिक विषयों में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है। परिणाम छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के सामूहिक प्रयासों को दर्शाते हैं, जो स्कूल समुदाय को परिभाषित करने वाले सहयोगी लोकाचार को रेखांकित करते हैं। स्कूल के मैनेजिंग निदेशक अमित कुमार पांडे के बताया की लातेहार में शैक्षिक उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में, चेतना इंटरनेशनल स्कूल छात्रों को ज्ञान, कौशल और मूल्यों से सशक्त बनाने के अपने मिशन में दृढ़ है, जो कक्षा की सीमाओं से परे है और उन्हें एक गतिशील और परस्पर जुड़ी दुनिया में सफलता के लिए तैयार करता है।परिणाम वितरण समारोह शिक्षा की परिवर्तनकारी शक्ति और प्रत्येक छात्र के भीतर निहित असीम क्षमता की एक मार्मिक याद दिलाता है।
चेतना इंटरनेशनल स्कूल के शैक्षणिक निदेशक आर्यन गर्ग ने बताया की अपने छात्रों के लिए व्यापक स्वास्थ्य जांच शिविर के सफल आयोजन की घोषणा करते हुए प्रसन्नता है, जो समग्र स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और अपने छात्र समुदाय के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।28 मार्च 2024 को आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में छात्रों को सामान्य स्वास्थ्य आकलन, ब्लड ग्रुप जांच और पोषण संबंधी परामर्श सहित चिकित्सा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *