पलामू जिला के नावा- जयपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी ने शादी करने से इंकार किया तो प्रेमिका हैवान बन गई। लड़की ने अपने प्रेमी की निमर्म हत्या कर दी। प्रेमिका ने टांगी से काटकर अपने बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान धर्मेंद्र उरांव के रूप में हुई है। पुलिस को युवक का शव जंगल से बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से खून लगी टांगी, दो मोबाइल फोन, खून लगे कपड़े भी बरामद किए हैं। बता दें कि पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। 

साजिश के तहत हत्या 
बता दें कि पुलिस को शव कोल्हुआ जंगल से मिला है। आरोपी प्रमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मृतक के परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल है। वो लगातार न्याय की मांग कर रहे है।   प्रेमी के शादी करने इंकार करने पर गुस्साई प्रेमिका ने साजिश के तहत अपने प्रेमी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने पहले से टांगी छिपाकर रखी थी।  उससे कई बार हमला करके उसने युवक को मार डाला।

साक्ष्य नष्ट करने की धाराओं के साथ आरोपी को किया गया गिरफ्तार 
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद की मां फूलमती देवी ने बेटे की हत्या को लेकर नामजद प्राथमिकी पचकेड़िया गांव निवासी युवती के खिलाफ कराई थी। मां ने आरोपित युवती से धर्मेंद्र उरांव के साथ प्रेम-प्रसंग होने की भी जानकारी दी। शादी से इनकार करने पर हत्या की बात प्राथमिकी में कही गई है। पुलिस ने हत्या व साक्ष्य नष्ट करने की धाराओं के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *