Varanasi ,12 अक्टूबर . भेलूपुर थाना क्षेत्र के अस्सी इलाके में घरों में खाना बनाने वाले एक अधेड़ पुरोहित ने Thursday तड़के फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची Police ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 दुकान का शटर काटकर लाखों का सामान ले गए चोर

अस्सी स्थित भागवत विद्या मंदिर के पीछे किराए का एक कमरा लेकर घरों में खाना बनाने के साथ पूजा पाठ करने वाले उमेश चंद्र मिश्रा (47) किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. Wednesday की देर शाम उमेश, उनकी पत्नी और 12 साल का बेटा खाना खाने के बाद सो गए. तड़के उमेश ने पंखे के हुक में फांसी लगाकर जान दे दी. सुबह उठने पर पत्नी ने उमेश के शव को पंखे से लटकता देख रोने लगीं. रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए.

 महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने का लगाया आरोप, एसएसपी से की शिकायत

Police ने पूछताछ के बाद फोरेंसिक टीम के साथ छानबीन के बाद शव को कब्जे में ले लिया. मोहल्ले में चर्चा रही कि पुरोहित शराब पीता था. इसको लेकर घर में अक्सर विवाद होता रहता था. बीती शाम शराब पीकर घर आया तो पत्नी संगीता मिश्रा से विवाद हुआ था. इसी से क्षुब्ध होकर उमेश ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

 आयकर विभाग ने पॉलीमर कारोबारी समूह और उससे जुड़े सहयोगियों के दस ठिकानों पर मारी रेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *