Raipur, 12 अक्टूबर . Chhattisgarh में आदर्श आचार संहिता लागू होते ही राजधानी Police लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी क्रम में Wednesday शाम आमापारा चौक के पास Police ने वाहन चेकिंग के दौरान एक तवेरा वाहन में सवार पिता पुत्र को 27 किलो Silver के जेवर के साथ गिरफ्तार किया है.

थाना आजाद चौक Police से प्राप्त जानकारी के मुताबिक Wednesday की शाम को आमापारा चौक के पास Police ने वाहन चेकिंग के दौरान एक तवेरा वाहन में सवार मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के पवनी निवासी विवेक कुमार सोनी और उसके बेटे करण सोनी को 27 किलो Silver के जेवर के साथ गिरफ्तार किया है. पिता पुत्र से Police टीम ने Silver के जेवरात के संबंध में पूछताछ करने के साथ वह दस्तावेज की मांग की तो पेश नहीं कर पाए. इन जेवरों की कुल कीमत 14 लाख बताई जा रही है. Police का दावा है कि पिता पुत्र इन जेवरों को खपाने के इरादे से Raipur आए थे, लेकिन चेकिंग में फंसकर पकड़े गए.

 अपडेट : तीन लाख रुपये के जाली नोटों के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े तस्कर

फिलहाल Police ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ जेवर को जब्त कर न्यायालय एवं जीएसटी विभाग को सूचना दे दी है और वाहन क्रमांक एमपी 50 BC 0588 को थाने लाकर जब्त कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *