पलामू। गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में शामिल रहे राजेश वर्मा उर्फ फंटूश(40) की हत्या गैंगवार में हुई। इस सिलसिले में शनिवार को राजेश के भाई राकेश कुमार वर्मा के बयान पर कुणाल सिंह के भाई चंदन सिंह, उसके साला छोटू सिंह, अमृतेश्वर सिंह उर्फ छोटे, सोनू कुमार एवं इरशाद-तारिक उर्फ मनन शाह पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। पुलिस ने अबतक एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा ने प्राथमिकी दर्ज कराने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कई लोगों को थाना लाकर पूछताछ की गई। जल्द मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में शामिल रहे राजेश वर्मा उर्फ फंटूश (40) की हत्या शुक्रवार की रात गोली मारकर कर दी गई। फंटूश को गोली उसके घर के पास ही मारी गई। गोली चालन का घटना गैंगवार का नतीजा बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ने गोली चलाने वाले दो अपराधियों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार की सुबह एमआरएमसीएच में किया गया।

घटना हमीदागंज मुहल्ले में बीएन कॉलेज के पास अंजाम दिया गया। फंटूश बालू के अवैध धंधे से भी जुड़ा था। बीएन कॉलेज के पास स्थित घर से चंद कदम की दूरी पर स्कूटी खड़ा कर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी पहुंचे और फंटूश पर गोली चला दी। फंटूश को पेट के हिस्से में गोली लगी। गोली लगने के बावजूद फंटूश ने एक अपराधी को दबोच लिया था। दूसरा अपराधी किसी तरह अपने साथी को छुड़ा कर भगा ले गया। इस दौरान लोग जुटने लगे तो अपराधी एक बाईक और एक हथियार छोड़कर पैदल ही भाग निकले। दो अपराधी बाइक से भागे।

फंटूश को तत्काल इलाज के लिए एमआरएमसीएच लाया गया। उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने रांची रिम्स रेफर कर दिया। रांची जाने के क्रम में सतबरवा में ही फंटूश की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *