शशि भूषण दूबे कंचनीय यूपी स्टेट ब्यूरो प्रमुख मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एआईसीसी सदस्य पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी ने आज कांग्रेस जनों के बीच में कांग्रेस समाजवादी पार्टी के महागठबंधन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए कांग्रेस नीति इण्डिया महागठबंधन मौजूदा परिस्थितियों में समय का तकाजा है, कांग्रेस ने भारी दिल दिखाते हुए यह गठबंधन को अंतिम रूप दिया है वेशक आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नीति इण्डिया महागठबंधन यूपी में वेहतर प्रदर्शन सावित करेगी। और महागठबंधन समूचे देश में बहुमत के आंकड़े को पार करके एन डी ए के कुशासन का अंत करेगी।
जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजधर दूबे ने कहा कि यूपी में इण्डिया महागठबंधन साठ सीटों पर चुनाव जीत कर परचम लहराने में कामयाबी हासिल करेगी। श्री दूबे ने कहा हम-सब का लक्ष्य एन डी ए के तानाशाही सरकार को परास्त करना है।
राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इण्टक के राष्ट्रीय सचिव शशि भूषण दूबे कंचनीय ने कहा कि इण्डिया महागठबंधन की ओर समूचे देश के मतदाताओं का ध्यान केंद्रित है इसलिए लोकसभा चुनाव में इस महागठबंधन को तीन सौ के पार सीटों पर सफलता मिलेगी।
उक्त अवसर पर रावर्टसगंज संसदीय क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी एवं पीसीसी सदस्य सुधाकर चमार, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य रमेश चंद्र प्रजापति पप्पू, पीसीसी सदस्य एवं जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी छोटे खान, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव मनीष दूबे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश पाठक बऊ पाठक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संतोष कुमार यादव, कर्मचारी कामगार कांग्रेस के नेता रंग बहादुर मालवीय, शहर कांग्रेस के नेता डा दिनेश चौधरी,आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *