Meerut , 12 अक्टूबर . मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित एसबीआई के एटीएम को काटने वाला बदमाश Police के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया. जबकि उसके एक साथी को Police ने गिरफ्तार कर लिया.

मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार स्थित भारतीय स्टेट Bank के एटीएम को Tuesday रात बदमाशों ने गैर कटर से काटा. पूरा एटीएम नहीं काट पाने पर बदमाश उपकरण छोड़कर फरार हो गए. Wednesday को एटीएम में रुपए डालने वाली कंपनी फाइनेंसर सॉफ्टवेयर एंड सिस्टम के मैनेजर संजय सिंह चंदेल ने मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कराया. Police ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. Wednesday की देर रात Police को सूचना मिली कि एटीएम काटने वाले बदमाश जागृति विहार एक्सटेंशन में है. इस पर Police ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी. खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने Police पर फायरिंग कर दी.

 अंतरजनपदीय चोर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Police की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल की पहचान प्रकाश थापा निवासी तिलोतामा पांच कस्बा बुटवल जिला रुपनदही आंचल लुंबिनी नेपाल के रूप में हुई. Police ने उसके एक अन्य साथी समीर पौडेल को गिरफ्तार कर लिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 मुठभेड़ में अपराधी शेख चिल्ली घायल, गिरफ्तार

एसपी सिटी पीयूष सिंह के अनुसार, Police ने एटीएम काटने वाले नेपाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस नेपाली गैंग के बदमाश बैंकेज रेस्टोरेंट में काम करते थे और रात में चोरी की वारदात करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *