जौनपुर, 11 अक्टूबर (हि.स.)। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के दीपापुर गांव में मंगलवार की देर रात एक बुजुर्ग की ईट से सिर को कूचकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के दीपापुर गांव निवासी डिंगुर शर्मा (80) घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर अपने खेत में एक टीनशेड का छोटा सा कमरा बनाकर अकेले रहते थे। मंगलवार रात को अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध डिंगुर की ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए खेत की ओर गए तो डिंगुर शर्मा का शव कमरे के बाहर खेत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने फाेरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया गया।

पुलिस अधीक्षक देहात शैलेंद्र सिंह और क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं चोभ सिंह भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जाएजा लिया। परिवार से पूछताछ की है। बुजुर्ग के भतीजे ओमप्रकाश शर्मा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी देहात ने बताया कि बुजुर्ग ने शादी नहीं की थी। उनके पुस्तैनी मकान में भतीजे का परिवार रहता था जबकि बुजुर्ग खेत में ही टीनशेड का एक मकान बनाकर रहते थे। थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *