Meerut , 11 अक्टूबर . Meerut में पति की क्रूरता के खिलाफ विवाहिता इंसाफ पाने को Tuesday की आधी रात को लिसाड़ी गेट थाने का दरवाजा खटखटाया. पीड़िता की तहरीर पर Police ने जांच शुरू कर दी है.

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की श्यामनगर कॉलोनी निवासी काशीफा का निकाह तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाली वाली गली निवासी सुहेल के साथ हुआ था. दंपत्ति के एक वर्ष का बेटा है. Tuesday की रात्रि एक बजे काशिफा लिसाड़ी गेट थाने जा पहुंची. Police के सामने उसने आरोप लगाया कि शादी के कुछ समय बाद ही पति और ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया. आए दिन उसके साथ मारपीट की जाने लगी. तीन दिन से पति ने विवाहिता को एक कमरे में बंधक बनाया हुआ था और खाना भी नहीं दिया.

 ट्रेलर-बाइक की भिंडत में पिता-पुत्र की मौत

विवाहिता ने आरोप लगाया कि पति अपने एक वर्ष के बच्चे को भी पटक कर मारना चाहता था. Tuesday की रात्रि किसी तरह से बंधन मुक्त होकर महिला लिसाड़ी गेट थाने पहुंची. महिला के मायके वाले लोग भी थाने पहुंच गए. महिला ने पति समेत उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी. लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के अनुसार, Police ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपितों की तलाश में Police टीम दबिश दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *