कुछ दिन पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान खालिस्तानी झंडा लहराने और हमले की धमकी देने वाले वाले आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब नया शिगूफा छेड़ा है। सोशल मीडिया में 40 मिनट का वीडियो जारी कर पन्नू ने इस्त्राइल-फिलिस्तीन जंग की तर्ज पर भारत में हमास जैसा हमला करने की धमकी दी है। उसने वीडियो में केंद्र की मोदी सरकार और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चुनौती दी है। 

पंजाब की आजादी के लिए हमले की धमकी
खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस नामक संगठन के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि पंजाब की आजादी के लिए हम भारत पर वैसा ही हमला करेंगे जैसा कि हमास ने इस्त्राइल में किया है। उसने कहा कि हम पंजाब को भारत का हिस्सा नहीं मानते और अगर भारत चाहता है कि उस पर इस्त्राइल जैसा विध्वंसक हमला ना हो तो उसे पंजाब को आजादी दे देनी चाहिए। उसने यह भी कहा कि यदि पंजाब में फिलिस्तानी जैसी हिंसा शुरू हो गई तो यह काफी विध्वंसक स्थिति होगी।

फिलिस्तीन की तर्ज पर हमले की धमकी दी
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में गुरपतवंत सिंह पन्नू कहता नजर आ रहा है कि फिलिस्तीन ने इस्त्राइल पर हमला किया। भारत को इस्त्राइल पर हमास के हमले सीख लेनी चाहिए। उसने कहा कि इस्त्राइल की तरह ही भारत ने पंजाब पर कब्जा किया है। हम पंजाब को भारत का हिस्सा नहीं मानते। उसने कहा कि यदि पंजाब पर भारत की अतिक्रमण जारी रहा तो हमला होगा। इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार की होगी।

विदेशी धरती से भारत विरोधी एजेंडा चलाता है 
गौरतलब है खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत विदेशी धरती से भारत के खिलाफ एजेंडा चलाता है। जनमत संग्रह करने का दिखावा करता है। गुरपतवंत सिंह पन्नू वोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में है। कुछ महीने पहले कनाडा में एक अन्य खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर भी मामला सुर्खियों में है। अधिकांश खालिस्तानी आतंकियों ने कनाडा में शरण ले रखी है। भारत लगातार कनाडा सरकार से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करता है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *