बलिया। प्रेम प्रपंच में हुए विवाद में एक प्रेमी ने गुरुवार की देर रात खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसे बचाने के दौरान उसकी प्रेमिका भी घायल हो गई। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रेमी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही प्रेमिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर निवासी पहले से शादीशुदा सोनू उर्फ शानू गोड़ (26) पुत्र राजा गोड़ का क्षेत्र के एससी कॉलेज निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. Thursday की देर रात जमुना गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास दोनों मिलने पहुंचे. जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद युवक ने खुद को अवैध असलहे से गोली मार ली. इस बीच उसे बचाने में प्रेमिका भी घायल हो गई. दोनों लहूलुहान होकर गिर गए. गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने Police को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची Police ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया. जबकि युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. Doctors के मुताबिक युवती खतरे से बाहर है.

घटना की जानकारी होते ही Police अधीक्षक एस आनंद भी जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मातहतों को जांच के आदेश दिए. शहर कोतवाल राजीव सिंह ने Friday को बताया कि प्रेमी जोड़े को गोली लगने का मामला सामने आया है. इसमें प्रेमी सोनू ने अवैध पिस्टल से खुद को गोली मारी है. उसकी मौत हो गई है. घटना में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *