पलामू। किन्नरों ने शनिवार को मेदिनीनगर शहर के नावाटोली में सड़क पर बवाल मचाया। जिस कारण नावाटोली चौक से सद्दीक मंजिल चौक जाने वाले सड़क पर आधे घंटे तक अफरा-तफरी की स्थिति रही। किन्नरों की टोली अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर उतर गई। इस कारण लोगों को काफी परेशानी हुई, सड़क जाम हो गया। नेग को लेकर हुए तू तू-मैं मैं के कारण यह स्थिति बनी थी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। किन्नर ने कपड़े पहने और सड़क से हटे। इसके बाद आवागमन सामान्य हुआ। किन्नरों के इस हरकत को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। किन्नरों के तेवर को देखते हुए कोई भी व्यक्ति उनको समझाने की हिम्मत नहीं कर पाया।

लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास रहने वाले करण जायसवाल की पुत्री का जन्म कुछ दिन पहले ही हुआ है. किन्नर करण के घर गाना-बजाना कर नेग मांगने आए थे। उस वक्त घर में करण के माता-पिता और पत्नी थे। किन्नरों को इक्यावन सौ रुपए दे रहे थे, लेकिन वह ज्यादा पैसे की डिमांड पर अड़े थे।

इसकी जानकारी लेने करण घर आए तो किन्नरों के साथ बहस हो गई। इस पर किन्नर नाराज हो गए और मारपीट का आरोप लगाते हुए। सड़क पर अर्धनग्न स्थिति में निकल गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। ट्रैफिक प्रभारी रामजीत सिंह और टीओपी टू प्रभारी सुधीर सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *