जोधपुर। शहर के महामंदिर स्थित पावटा सी रोड पर रहने वाले एक युवक की शादी गुजरात की युवती से पिछले साल कराई गई। वह शादी के बाद से ही रूखा व्यवहार करने के साथ पति से मारपीट करती। वह मौका पाकर घर से नकदी जेवरात लेकर भाग गई। पीडि़त को अब पता लगा कि वह पहले से ही शादीशुदा है। आरोपित युवती पीडि़त को झूठे केस में फंसाने की बात कहकर रुपयों की डिमाण्ड कर रही है। महामंदिर थाने में इस बाबत कोर्ट से मिले इस्तगासे पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवती, उसकी मां, भाई और बहनोई सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि मूल रूप से सिरोही जिले के हीरागर हाल पावटा सी रोड पर रहने वाले एक युवक की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसका कहना है कि उसकी शादी वर्ष 2022 में गुजरात की रहने वाली खुशबू के साथ हुई थी। शादी हिंदू रीतिरिवाज के साथ हुई। मगर शादी के बाद से ही खुशबू का व्यवहार रूखा रहा और वह उससे मारपीट करती थी। खुशबू कुछ दिन बाद ही घर से जेवरात नकदी आदि लेकर चंपत हो गई। जब उससे बात की तो वह झूठे केस में धमकाने लगी और रुपयों की डिमाण्ड की। पीडि़त युवक ने खुशबू के बहन- बहनोई से बात की तो उन लोगों ने भी झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उसे झूठे केसबाजी में फंसाने की धमकी दी जा रही है।

पीडि़त युवक ने रिपोर्ट में बताया कि अब उसे पता लगा कि खुशबू पहले से शादीशुदा है और अविवाहित बताकर उसके साथ शादी करवाई गई। महामंदिर पुलिस ने धोखाधड़ी एवं धमकाने का केस दर्ज कर जांच आरंभ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *