Tiger 3 Teaser Update : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैंस को खूब इंतजार रहता है। अब फैंस को अपने पसंदीदा स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थीं। अब तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ की कमाई को लेकर जमकर अटकलें लगाई जा रही हैं। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसी बीच सलमान खान की इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जो उनके फैंस को खुश कर देगा। फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर कहा जा रहा है कि इसका टीजर अगले कुछ दिनों में आ सकता है।

फिल्म को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने बॉलीवुड लाइफ को बताया है, फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। अगर मेकर्स फिल्म से जुड़ा कुछ भी कंटेंट रिलीज करते हैं तो इससे प्रमोशन में मदद मिलेगी। फिल्म ‘सालार’ के पोस्टपोन होने से प्रमोशन के लिए काफी समय मिलेगा। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का बड़ा हिस्सा है। थोड़ा भी प्रमोशन फिल्म के लिए बहुत अच्छ होगा। उन्होंने कहा है, अगले कुछ दिनों में आने वाले फिल्म के टीजर के बारे जानकारी नहीं है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सोर्स ने बताया मेकर्स का सारा ध्यान विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ पर है। इसकी संभावना नहीं थी कि उससे पहले कुछ आएगा। एक अन्य सोर्स ने बताया है कि अगर कोई प्रोमो या टीजर सच में आ रहा है तो उसे इसी वीक या अनंत चतुर्दशी पर पहले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म ‘टाइगर 3’ इमरान हाशमी से भिड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। फिल्म ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलेन के रोल में काम करते दिखाई देंगे। सलमान खान की पिछली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इसी साल यानी 2023 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक कमाई की थी। हालांकि, सलमान खान की फिल्मों को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिलता है वैसा नहीं मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *