खूंटी। जिले के प्रसिद्ध पेरवाघाघ जलप्रपात में दोस्तों के साथ घुमने आया एक युवक नदी में गिर गया और देखते ही देखते नदी की तेज धारा में बह गया।

उसके दोस्त चाह कर भी कुछ नहीं कर सके। जानकारी के अनुसार शनिवार को रांची के नामकुम से पेरवाघाघ घुमने के लिए 35-36 युवक-युवतियों का दल आया था। सीढ़ी से नीचे उतरने के बाद सौरभ कुमार सिंह नामक युवक पानी मे हाथ मुंह धोने के लिए गया ही था कि उसका पैर फिसल गया और नदी की धारा में बह गया। इस दौरन उसके साथ आये दोस्तों को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें। तब तक सौरभ पानी में समा गया। सौरभ कुमार सिंह की मौत की आशंका जताई जा रही है। उसके बाद पूरी टीम शोक संतप्त होकर वापस रांची लौट गइ। घूमने के लिए आई टीम के लोग नामकुम स्थित ऑर्बिट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्यरत हैं। सौरभ सिंह के डूबने की खबर मिलते ही तपकरा थाना की पुलिस और ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन के लिए काफी मशक्कत की, परंतु देर शाम तक सफलता नही मिल पाई। बाद में खूंटी के उपायुक्त को सूचना देकर एनडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग की गई।

घटना की सूचना मिलते ही तपकरा थाना प्रभारी रंजीत किशोर , एसआई रोशन सिंह व रामजी यादव पेरवाघाघ पहूंच कर गांववालों की मदद से डूबे हुए सौरभ को ढूंढने की कोशिश की। बरसात के दिनों में अत्यधिक पानी होने की वजह से प्रशासन ने पेरवाघाघ समिति को पर्यटन स्थल को बंद करने का निर्देश दिया है। थाना प्रभारी रंजीत किशोर ने बताया कि रविवार को एनडीआरएफ की टीम पेरवाघाघ पहुंच कर सौरभ का पता लगाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *