-काँग्रेस महतो

चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली ओपी अंतर्गत कन्दरबेड़ा समीप  डोंगा घाट में नहाने के दौरान डूबने से आदित्यपुर के एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान आदित्यपुर दिंदली बस्ती निवासी प्रसन्नजीत नंदी के रूप में की गई है.मिली जानकारी के अनुसार प्रसन्नजीत अपने तीन दोस्तों अशोक हांसदा, अनुपम कुमार व चितरंजन महतो के साथ घुमने के लिए कन्दरबेड़ा समीप डोंगा घाट के समीप पहुंचा था.

इसी क्रम में चारों नहाने के मूड में  नदी में उतरे थे, इस दौरान प्रसन्नजीत नदी के  गहरे पानी में डूब गया. डूबने के बाद अन्य तीनों युवकों ने उसे डूबने से बचाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन उसे ढूंढ नहीं पाए. इसके बाद युवकों ने इसकी सूचना कपाली ओपी की पुलिस और प्रसन्नजीत के परिजनों को दी. घटना बुधवार की शाम की है।

गुरुवार को ओपी के सब इंस्पेक्टर कासिम अंसारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह से ही युवक की तलाश जारी था.थानीय गोताखोर दल के द्वारा नदी के पानी  में आठ घन्टे खोज बिन के बाद दोपहर दो बजे मिला शव।नदी में डूबे प्रसन्नजीत की खोज करने के लिए रांची से भी एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था लेकिन दूर होने के करण समय पर नही पहोंच पाये। कपाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *