खूंटी जिले के हुटूबदाग स्थित ग्रीन लैंड मैदान में मंगलवार शाम अचानक ही गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई देने लगी। दरअसल फुटबॉल खेल कर लौट रहे दो युवकों को दो बाईक पर सवार होकर आए पांच लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवकों में 26 वर्षीय शिव कुमार एवं 20 वर्षीय सुबोध गंझू शामिल हैं। रिश्ते में दोनो घायल साला-जीजा हैं। गोली चलाने के बाद अपराधी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। 

आपसी विवाद का मामला 
एसडीपीओ अभिजत कुमार ने बताया कि दोनो की स्थिति खतरे से बाहर है। एक को पेट और सिर एवं दूसरे को बाह में गोली लगी है। घटना खूंटी थाना से महज दो किमी की दूरी पर घटी है। इधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फायरिंग को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। चौक-चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। डीएसपी अमित कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। प्रथम दृष्टया में मामला आपसी विवाद का प्रतीत होता है। 

फुटबॉल मैदान में मची भगदड़
जानकारी के अनुसार, बाइक सवार अपराधी द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद बगल मैदान में फुटबॉल देख रहे दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन सभी इधर-उधर भागने लगे अपराधी के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए । “घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टर ने रिम्स रेफर कर दिया है। फिर मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *