हजारीबाग। शहर में आए दिन चोरी की घटना से जनता परेशान है और इसी बीच शनिवार को बड़ा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसी घटना घटी जिससे लोग अचंभित हो गए। इमली कोठी चौक पर बड़कागांव बादाम निवासी राजेश कुमार 26 वर्षीय अपने अपाचे मोटरसाइकिल से हजारीबाग की ओर प्रवेश कर रहे थे इसी क्रम में राजेश कुमार के ऊपर दो अपराधियों के द्वारा धड़ाधड़ गोली की बरसात की गई परंतु राजेश कुमार को कुछ नहीं हुआ। राजेश कुमार अपने बचाव के लिए इमली कोठी चौक स्थित मेडिसिन प्वाइंट दवाई की दुकान में घुसे अपराधियों के द्वारा वहां पर गोली चला कर उनके दुकान का शीशा को तोड़ा गया परंतु वहां भी राजेश कुमार कुशल पूर्वक अपनी जान बचाकर करीब आधे किलोमीटर भागते हुए जैक एंड जिल स्कूल के समीप रूप श्री विनिमय प्राइवेट लिमिटेड छड़ की दुकान में जाकर घुस गए जहां पर दुकान के अंदर से घर जाने का रास्ता है गेट खुला होने के कारण राजेश कुमार उस गेट के अंदर घुस गए और अपनी जान बचाई इसी क्रम में अपराधियों के द्वारा करीब 2 गोली दुकान में चलाई गई जिसमें संचालक रूपचंद्र अग्रवाल एवं उनके सुपुत्र राहुल उर्फ गोलू अग्रवाल बाल बाल बचे। घटना की जानकारी के उपरांत बड़ा बाजार थाना के प्रभारी घनश्याम सिंह मौके पर पहुंचे। राजेश कुमार को अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। खबर लिखे जाने तक अपराधी पुलिस की चंगुल से बाहर थे। पुलिस के द्वारा छड़ दुकान से गोली बरामद की गई है।

मौके पर राजेश कुमार ने बताया कि मैं जैसे ही इमली कोठी चौक पहुंचा दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार थे। मेरी और उन्होंने धड़ाधड़ गोली की बौछार कर दी मैं बचते बचाते हुए छड़ की दुकान पास पहुंचा और यह घर जाने के रास्ते में घुस गया और मैं बाल-बाल बच गया मैं यहां पर किसी को नहीं जानता हूं जो मुझे मार रहे थे वह कौन थे यह भी मुझे नहीं पता मैं पीछे घूम कर नहीं देखा बस बचाव बचाव करते हुए छड़ दुकान पहुंच गया था।

रूप श्री विनिमय प्राइवेट लिमिटेड के संचालक रूपचंद अग्रवाल ने कहा कि हम व्यापार करें कि इन मसलों पर पड़े। हम जिला पुलिस से आग्रह करते हैं कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं दुकानदारी कर रहा था इसी क्रम में एक युवक राजेश कुमार भागते हुए हमारे प्रतिष्ठान में घुस गया जिसके पीछे एक या दो युवक बंदूक लिए भागते हुए आ रहे थे। युवक राजेश कुमार घबराकर हमारे घर के रास्ते की ओर जाकर छिप गया इसी बीच अपराधियों के द्वारा दुकान में 2 गोली चला दी गई। मैं और मेरा सुपुत्र बाल बाल बचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *