Manoj Muntashir Security : फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर इन दिनों हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, इस फिल्म में किरदारों के कुछ डायलॉग को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है। लोगों का कहना है कि रामायण से प्रेरित फिल्म ‘आदिपुरुष’ के किरदारों को ऐसे हल्के डायलॉग शोभा नहीं देते हैं। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए मेकर्स ने डायलॉग बदलने का फैसला किया है। प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने लिखे हैं और उनका काफी ज्यादा विरोध हो रहा है। इसी बीच मनोज मुंतशिर ने अपनी जान का खतरा बताया है और उन्हें मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दी है। 

मनोज मुंतशिर को मिली सुरक्षा

फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद से लोगों ने इसके डायलॉग को लेकर आपत्ति जताई थी। लोगों का कहना था कि फिल्म में भगवान हनुमान सहित अन्य किरदारों पर इस तरह के घटिया डायलॉग फिट नहीं बैठते हैं। अब खबर आ रही है कि मनोज मुंतशिर ने बवाल को देखते हुए अपने लिए सुरक्षा की मांग की जिसे पूरा कर दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, ‘फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग राइइट मनोज मुंतशिर द्वारा अपनी जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग करने पर मुंबई पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी दी है। मंबई पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।’

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कमाई

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद भले ही रहा हो लेकिन कमाई जबरदस्त की हो रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 340 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले वीकेंड यानी तीन दिनों में 340 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 140 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 100 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई की है। ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास श्रीराम का, कृति सेनॉन माता सीता का, सनी सिंह लक्ष्मण का, देवदत्त नागे भगवान हनुमान और सैफ अली खान रावण का रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *