Kiara Advani joins Hrithik Roshan-Jr NTR’s WAR 2: बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बनने वाली मचअवेटेड फिल्म वॉर 2 को लेकर इन दिनों खासा बज है। सुपरस्टार ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर मूवी वॉर की दूसरे पार्ट के लिए कुछ दिनों पहले ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने हाथ मिलाया था। इसके बाद अब खबर है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की भी इस फिल्म में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा कियारा आडवाणी को निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अपनी महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट स्पाई यूनिवर्स के तहत बनने वाली अगली फिल्म के लिए चुना है।

कियारा आडवाणी की वॉर 2 में हुई एंट्री

इस बारे में दिलचस्प जानकारी देते हुए एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘कियारा आडवाणी यश राज स्पाई यूनिवर्स के तहत बनने वाली फिल्म वॉर 2 में फिट बैठती हैं। स्पाई यूनिवर्स की विरासत में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्मों के नाम हैं। इसलिए इस यूनिवर्स की हर फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें सातवें आसमान पर पहुंच जाती हैं। इस यूनिवर्स को सुपरस्टार्स ने महान बनाया है। कियारा आडवाणी इस वक्त सफलता के चर्म पर हैं और आदि ने उन्हें वॉर 2 के लिए कास्ट किया है।’ इतना ही नहीं, पिंकविला एंटरटेनमेंट पोर्ट्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने कहा, ‘वॉर 2 की कास्ट इस वक्त सबसे हॉटेस्ट है। इसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ ही अदाकारा कियारा आडवाणी की भी एंट्री हो गई है। इसके अलावा देश के सबसे ब्रिलिएंट निर्देशक इसका हिस्सा हैं। अयान मुखर्जी वॉर 2 का निर्देशन कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के साथ सबसे कूलेस्ट एक्शन लेकर आएंगे। कियारा को इस यूनिवर्स में निर्माता-निर्देशक कैसे प्रस्तुत करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। स्पाई यूनिवर्स की हर हीरोइन ने अपनी एक अलग छाप इस फिल्म पर छोड़ी है। अब कियारा आडवाणी की बारी है। जो फिल्म में अपनी नई छाप छोड़ सकती है।’

वॉर 2 से हुई सिद्धार्थ आनंद की छुट्टी

हैरानी की बात ये है कि इस बार वॉर 2 का निर्देशक सिद्धार्थ आनंद नहीं करने वाले हैं। उनके कंधों पर मेकर्स ने टाइगर वर्सेज पठान की जिम्मेदारी डाली है। ऐसे में इस बार वॉर 2 के लिए निर्माता ने निर्देशक अयान मुखर्जी को इस फिल्म के निर्देशन के लिए चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *