Adipurush के प्री-रिलीज इवेंट से पहले तिरुपति बालाजी की शरण में पहुंचे प्रभास, एक्टर की सादगी ने जीता दिल

Prabhas Visit Temple Before Adipurush Pre Release Event: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) काफी चर्चा में हैं। फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर टीजर वीडियो तक आते ही सोशल मीडिया पर छा गए। अभी कुछ दिनों पहले प्रभास की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जो फैंस को काफी पसंद आया था। इसके बाद मेकर्स ने प्री-रिलीज इवेंट को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। अभी हाल ही में खबर आई थी फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक तिरुपति में एक भव्य प्री-रिलीज इवेंट आयोजित करने वाले हैं। इस इवेंट से पहले मंदिर से प्रभास की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं।

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ कई दिनों से अलग-अलग वजह से चर्चा में है। पहले फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा हुई और अब ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा एक इवेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस इवेंट से पहले फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लीड एक्टर प्रभास ने मंदिर पहुंचे भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रभास इन वायरल हो रही तस्वीरों में एकदम अलग लुक में दिखाई दिए। प्रभास की इन तस्वीरों और वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते है प्रभास की ये तस्वीरें और वीडियो।

यहां देखें प्रभास का मंदिर में दर्शन करते वीडियो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन और साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इसी महीने यानी 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही धमाल मचा रखा है। जानकारी के लिए बता दें प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का 500 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है। एक्टर प्रभास की तिरुपति बालाजी मंदिर से सामने आई तस्वीरों और वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *