रांची। सोमवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने रांची पहुंचे और द रांची प्रेस क्लब में ‘मीडिया संवाद’ को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की नौ सालों की उपलब्धियों का ब्यौरा दिया। उन्होंने बताया कि 2014 से पहले के भारत और आज के भारत की तस्वीर बिल्कुल अलग है, आज पूरी दुनिया नए भारत की ताकत देख रही है। इस आधुनिक युग के नाये भारत में प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरियों की नियुक्तियां हुई हैं, साथ ही स्टार्टअप, मुद्रा लोन महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,खेल और कला को बढ़ावा देने का काम किया और सुविधाएं दी, खासकर रोजगार के द्वार खुले, कौशल विकास जैसी योजनाएं चलाई जा रही हैं और नये संसद भवन ढ़ाई साल में बनाकर दिया यह गौरवान्वित होने वाला पल।

पहलवानों पर पुलिसिया कार्रवाई सही: वीके

जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई पर उन्होंने कहा है कि पहलवानों को भड़काने और दंगा फैलाने के लिये बाहर के लोग कोशिश करेंगे तो पुलिस को ऐसी कार्रवाई करनी ही पड़ेगी। पहलवानों के साथ क्या हो रहा है सब जानते हैं।

भाजपा चला रही है संपर्क अभियान:

भाजपा लगातार नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर पुरे राज्य में 30 मई से 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान चलायेगी । इस महासंपर्क अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्य में अस्सी लाख लोगो से संपर्क करने का लक्ष्य रखा है। भाजपा 2024 में होनेवाले झारखंड विधानसभा चुनाव के साथ-साथ होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर कई तरह की रणनीतियां तैयार कर रही है। इस मौके पर भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक बाबूलाल मरांडी सहित कई भाजपा नेता उपस्थित रहें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *