रांची। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य सह अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उर्दू के मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी रांची आगमन पर रांची एयरपोर्ट सहित रत्न टॉकीज, उर्दू लाइब्रेरी, अंजुमन प्लाजा सभी जगहों पर स्वागत किया गया। इस मौके पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष मंजूर अंसारी, झारखंड प्रभारी उमेर खान, झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव एवं चास नगर पर्षद के पूर्व उपाध्यक्ष अब्दुल वाहिद खान, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रणव झा सहित काफी संख्या में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा:

मौके पर राज्यसभा सदस्य सह राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मैं झारखंड के धरती पर आया हूं और बोकारो में रविवार को कार्यक्रम है । इस तरह के कार्यक्रम से नफरत की दुकान बंद होगी और मोहब्बत की दुकान खुलेगी। इसलिए हम दो दिवसीय कार्यक्रम में झारखंड आए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 2024 में होने वाले चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस की सरकार बन रही है। ऐसा विश्वास इसलिए है कि आज देश की जनता में कांग्रेस के प्रति उत्साह है और नेताओं व कार्यकर्ताओं में भी यह उत्साह देखा जा रहा है। इसी उत्साह को देखते हुए कहा सकते हैं कि अब केंद्र में भाजपा सरकार का जाना तय है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मंजूर अंसारी ने कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी आए हैं। कांग्रेस पार्टी में काफी उत्साह है। इस मौके पर अब्दुल वाहिद खान ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी का आगमन हुआ है। जिनका स्वागत रांची एयरपोर्ट से लेकर बोकारो तक सैकड़ों स्थान पर स्वागत किया गया। हम लोगों को काफी खुशी हो रही है। उनका कार्यक्रम बोकारो के कर्बला मैदान में है । इस मौके पर हजारों की संख्या में नेता, कार्यकर्ता मौजूद थे।

मेन रोड पर हुआ भव्य स्वागत:

रांची मेन रोड में और रत्न टॉकीज,एकरा मस्जिद, उर्दू लाइब्रेरी, अंजुमन प्लाजा के पास इमरान प्रतापगढ़ी का फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। मौके पर मौजूद युवाओं ने इमरान प्रतापगढ़ी के शयरी को भी पढ़ा और कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी के आने के बाद कांग्रेसमें जान आ गई है । युवा बड़े तादाद में कांग्रेस से जुड़ रहे हैं और आने वाले 2024 में इसका भी लाभ देखने को मिलेगा। मौके पर अनवार अंसारी, सैयद हसनैन जैदी, एस एम जसीम रिज़वी, मो फहीम, मो जावेद, नसीम अंसारी सहित सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया और सेल्फी लिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *