साहिबगंज। बोरियो थाने क्षेत्र के तेला पंचायत के एक बड़े बयासी गांव के तरूण कुमार साह की पत्नी मीरा देवी की जहरीले पदार्थों का सेवन करने के बाद तबियत बिगड़ गई थी और शुक्रवार की रात सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गई। ससुराल वालों ने उन्हें बोरियो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया जहां उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया था। मीरा देवी के मायके वालों ने अस्पताल में उनके पति को जमकर पीटा। मीरा देवी के मायके बरहेट के गोपालाड़ीह के लोगों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिरवाबाड़ी ओपी को भी इस मामले में आवेदन कर दिया गया था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी जबकि सदर अस्पताल में शनिवार को मीरा देवी की ताजा मृत्यु के बाद पोस्टमार्टम किया गया था।

तरुण कुमार साह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह से पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी। उसने शनिवार को जाने की बात कही। इतना कहकर वह घर से बाहर चला गया। घर आने पर पत्नी बेहोश मिली। उसने बात करने की कोशिश की तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वह उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। इसी बीच उसके मायके के लोगों को भी सूचना दे दी। रात में ही सभी लोग सदर अस्पताल पहुंच गए। इसके अलावा, साहिबगंज से नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगाने का भी मामला सामने आया है। इसके आरोपित को रांगा थाने की पुलिस ने तीन घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह ने बताया कि झिकटिया निवासी निर्मल मंडल ने बड़तल्ला निवासी सुकु पंडित के 19 वर्षीय बेटे करण पंडित के विरुद्ध शुक्रवार को अपनी नाबालिग बेटी को भगाने का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन घंटे के अंदर हिरणपुर से उनकी नाबालिग बेटी को बरामद कर लिया। आरोपित करण पंडित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/LnzXi8cnQGtKJUUT78UqXz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *