September 27, 2024

रांची : भारत में त्योहारी सीज़न आने ही वाला है और इससे पहले डायसन ने ब्यूटी, ऑडियो और होम कैटेगरी में चार नए प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। इंडियन मार्केट में हिस्सेदारी बढ़ाने और विस्तार करने के लिए डायसन ने हाई-परफॉर्मंस टेक्नोलॉजी को भारत में पेश किया है, जो आपकी रोजमर्रा की ज़रूरतों को पूरा करेगी।
डायसन के यह प्रोडक्ट्स कंपनी की योजना के अनुसार सिलेसिलेवार सामने आएंगे। नए लाइनअप में दो एडवांस हेयर स्टाइलिंग टूल शामिल हैं – डायसन एयररैप i.d.™ मल्टी-स्टाइलर और ड्रायर, डायसन सुपरसोनिक नूरल™ हेयर ड्रायर, डायसन का पहला ऑडियो-ओनली प्रोडक्ट – ऑनट्रैक™ हेडफ़ोन और कंपनी का पहला डेडिकेटेड वेट क्लीनर – डायसन वॉशजी1™ वेट फ़्लोर क्लीनर।
डायसन की भारत में लॉन्च होने वाली टेक्नोलॉजी में शामिल हैंः बहुआयामी स्टाइलिंग के लिए एक क्रांतिकारी हेयर केयर प्रोडक्ट: डायसन ने आज दो पायोनियरिंग ब्यूटी प्रोडक्ट पेश किए हैं।
डायसन एयररैप i.d.™ मल्टी-स्टाइलर और ड्रायर, डायसन का पहला कनेक्टेड ब्यूटी प्रोडक्ट है। यह अब Dyson.in और डायसन डेमो स्टोर्स पर 45,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यदि आपको बेहतरीन कर्ल चाहिए तो आपको सिर्फ एक बटन दबाकर प्रोग्राम करना होगा। खास बात यह है कि इस ड्रायर की हीट से आपकी त्वचा को कोई नुकसान भी नहीं होगा। ब्लूटूथ® तकनीक से लैस यह कस्टमाइज्ड स्टाइलिंग अनुभव प्रदान करता है। यूजर मायडायसन™ ऐप पर अपने बालों की प्रोफ़ाइल को पर्सनलाइज स्टाइल दे सकते हैं। एक ही टच से बड़ी आसानी से कर्ल बना सकते हैं। यह मल्टी-स्टाइलर छह अटैचमेंट और डायसन के डिज़ाइन किए गए प्रेजेंटेशन केस में आपको एक कंघा भी मिलता है जो उलझे बालों को सुलझाने के साथ स्पेशल स्ट्रॉबेरी ब्रॉन्ज़/ब्लश पिंक एडिशन में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *