September 28, 2024

भागलपुर ‌। बिहार के भागलपुर से आज सुबह एक बेहद ही दिल को झकझोर देने वाले घटना का खुलासा हुआ है। जहां पुलिस लाइन स्थित एक क्वार्टर में एक महिला सिपाही समेत पांच लोगों का शव मिला। इसके बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया। बता दें कि मृतका नीतू कुमारी ने सबसे पहले अपने दो बच्चे और मां को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बारे में जब पति को मालूम पड़ा तो उसने गुस्से में पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक बाद महिला सिपाही अपनी मां और दो बच्चों के साथ रहती थी, जो मूलरूप से बक्सर जिले की रहने वाली थी। उसका पति पंकज बेरोजगार था और उसकी नीतू से लव मैरिज हुई थी। कई दिनों से उनके बीच झगड़ा चल रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुरुआत में टीम के घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पंकज ने लिखा है कि पत्नी ने बच्चों समेत मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इस वजह से उसने वाइफ को मारकर फांसी लगा ली है। मेरी बीवी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध भी था।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही भागलपुर के डीआईजी विवेकानंद और एसएसपी आनंद कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए घटनास्थल से हर जरूरी सबूत जुटा रही है।

बिहार में ट्रिपल मर्डर का मामला

बिहार में हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है, जब किसी एक घर से 1 से ज्यादा शव बरामद किए गए हो। इससे पहले बीते 10 अगस्त को बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर की खबर ने कोहराम मचा दिया था, जिसमें किसी अज्ञात अपराधी ने घर में घुसकर सो रहे मां, पिता और बच्चे की धारदार हथियार का इस्तेमाल कर मौत के घाट उतार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *