September 28, 2024

मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए विस्फोट में 5 बच्चे बुधवार को जख्मी हो गए. कई पटाखा से बारूद निकाल कर यूट्यूब की मदद से बम बना रहे थे. अचानक हुए विस्फोट में 5 बच्चे घायल हो गए जिसमें एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी घायल बच्चों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है. मामला जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. वहीं, जोरदार धमाके से इलाके में दहशत का माहौल हो गया था. स्थानीय लोगों ने बच्चों को पहुंचाया अस्पताल

मिली जानकारी के अनुसार कुछ बच्चे यूट्यूब से बम बनाने की विधि सीख रहे थे. एक टॉर्च में माचिस की तिल्ली और पटाखे के बारूद को निकाल कर बच्चे बम बनाने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान अचानक विस्फोट हो गया जिसमें सभी बच्चे घायल हो गए. इस विस्फोट के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

एसएसपी राकेश कुमार ने दी जानकारी

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची हुई है. एसएसपी राकेश कुमार ने मामले की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर है. घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है जबकि चार बच्चे इसके जद में आए हैं. सभी घायल बच्चों का गायघाट पीएससी में इलाज चल रहा है. उन्होंने घटना को लेकर बताया कि सभी बच्चे माचिस के बारूद और पटाखा के बारूद को निकाल कर बम बना रहे थे. बम को बनाने की कोशिश में ये हादसा हुआ है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *