पलामू। जिले के पंडवा थाना क्षेत्र अंतर्गत कजरी में नेशनल हाईवे 75 पर शनिवार तड़के एक हाइवा ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार की आगे की सीट पर पर बैठे विश्वजीत सिंह उर्फ बीनू की मौत हो गई जबकि रंजीत शुक्ला और अजय शाह जख्मी हो गए। एमएमसीएच मेदिनीनगर में प्रारंभिक इलाज के बाद दोनों को रेफर किया गया। उन्हें मेदिनीनगर के ही डॉक्टर अरुण शुक्ला के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बीनू सिंह और अजय शाह हमीदगंज के रहने वाले हैं जबकि रंजीत शुक्ला सिंगरा के निवासी है. बीनू सिंह के शव का पोस्टमार्टम Saturday की सुबह एमएमसीएच में किया गया. बताया जाता है कि बीनू, रंजीत शुक्ला और अजय शाह हुसैनाबाद गए हुए थे. सभी वहां से Friday की रात डालटनगंज के लिए चले थे. Saturday की तड़के करीब दो बजे जैसे ही कार पंडवा थाना क्षेत्र के कजरी में पहुंची कि हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने सभी को एमएमसीएच में भेजा. यहां विश्वजीत सिंह उर्फ बीनू को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अजय और रंजीत का इलाज किया गया और गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया गया.

विश्वजीत सिंह उर्फ बीनू ठेकेदारी का काम करते थे. पंडवा Police धक्का मारने वाले हाइवा और चालक का पता लगा रही है. समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पायी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *