पलामू। आठ साल की गूंगी और बहरी बच्ची के साथ 35 साल के एक शादीशुदा व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। घटना पलामू जिले के थाना नावाबाजर थाना क्षेत्र के सदाबह नदी की है। बच्ची को गंभीर स्थिति में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी मेडिकल जांच करायी गयी है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम बच्ची घर से थोड़ी दूर पर स्थित सदाबाह नदी की ओर गई थी। इसी दौरान पंडवा मोड़ का रहने वाला कंचन वहां पहुंचा। सुनसान इलाके में बच्ची को ले गया और उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दिया।

हॉस्पिटल बच्ची की ईलाज के लिए पहुंचीं उसकी दादी ने शनिवार को बताया कि बच्ची काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसे परिवार वाले ढूंढने लगे। बच्ची की मां को स्थानीय लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति बच्ची को सदाबह नदी के सुनसान इलाके में ले गया है। लोगों के बताए अनुसार परिवार के लोग उस जगह पर पहुंचे तो वहां देखा एक युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची रो रही थी। आवाज सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचे लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गया। हालांकि, बाद में पंडवा थाना की मदद से आरोपित को गिरफ्तार किया गया। आरोपी नशे में धुत था। घटना की जानकारी नावाबाजार पुलिस को दी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *