झारखंड के दुमका में एक 16 साल के नाबालिग की भीड़ ने मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार युवक ने मोटरसाइकल से एक भैंस को टक्कर मार दी। जिसके बाद उसकी भीड़ से बहस हो गई। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पीटकर उसकी हत्या कर दी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

फुटबॉल मैच देखकर लौट रहा था घर
जानकारी के अनुसार मामला दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के ठाठी गांव का है। जहां से नाबालिग अपने दोस्त के साथ फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रहा था। इसी दौरान मोटसाइकल का नियंत्रण बिगड़ गया। जिस कारण मोटसाइकल जाकर भैंस से टकरा गई। इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हंगामा शुरू हो गया। नाबालिग ने भैंस के मालिक को कहा कि वह हर्जाना भर देगा लेकिन भीड़ ने कुछ लोग निकले और उसपर हमला कर दिया। मारपीट होता देखा उसका दोस्त वहां से फरार हो गया। भीड़ ने पीटकर-पीटकर कर  उसकी हत्या कर दी।

गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़के को सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। दूसरी तरफ बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। थाना प्रभारी ने कहा है कि आरोपियों की जल्द से जल्द से गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *