Bareilly, 11 अक्टूबर . Uttar Pradesh के जनपद Bareilly में शोहदों ने एक बारहवीं की छात्रा को चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया. हादसे में उसकी जान तो बच गयी लेकिन उसके दोनों पैर और एक हाथ कट गये. निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना को Chief Minister योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की ऐलान किया है. इसके अलावा लापरवाही बरतने पर प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज थाना, दरोगा और बीट सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.

 टीएमयू के कुलाधिपति के निजी सचिव को पूर्व कर्मचारी ने किया था अगवा

Bareilly के सीबीगंज थाना क्षेत्र में 12वीं की छात्रा Wednesday की शाम को कोचिंग से पढ़कर वापस लौट रही थी. तभी उसे मनचलों ने चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया. इससे उसके दोनों पैर कट गए और एक हाथ कट गया.

इस मामले में पीड़ित परिवार ने गांव के ही विजय और उसके साथी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वह आए दिन उनकी बेटी को छेड़ता था, जिसकी शिकायत उसके घरवालों से की गई थी. कल शाम उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया. उसके पैर और हाथ कट गए. छात्रा की मां ग्राम प्रधान और पिता सराफा कारोबारी है, जबकि चाचा अधिवक्ता हैं.

 दुकान का शटर काटकर लाखों का सामान ले गए चोर

इस मामले जिलाधिकारी रविंद्र कुमार का कहना है कि Chief Minister ने स्वयं मामले को संज्ञान में लिया है. सीबीगंज थाना के इंस्पेक्टर, दरोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी गई है. छात्रा को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है. आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

 महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने का लगाया आरोप, एसएसपी से की शिकायत

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित विजय और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *