जन सुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर प्रदेश के मुस्लिम आबादी को लेकर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि राज्य में मुस्लिमों की आबादी 18 फीसदी है लेकिन सरकार में 10 से ज्यादा विभाग और बजट में 50 फीसदी से ज्यादा हिस्सेदारी नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की है। फिर ये लोग किस भागीदारी की बात करते हैं। उन्होंने मुस्लिमों की उपेक्षा का आरोप लगाया।

प्रशांत किशोर ने उपमुख्यमंत्री पर साधा निशाना
प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अधिकांश विभाग और बजट के बड़े हिस्सों पर यह दोनों कुंडली मारकर बैठे हैं तो किसे भागीदारी देंगे? उन्होंने कहा कि जहां तक बात राजनीति की है तो मैंने दोनों दलों (जेडीयू और आरजेडी) को चुनौती देता हूं कि बताएं कितने अति पिछड़ों को इन्होंने टिकट दिया या विधायक बनाया। 

जेडीयू-आरजेडी पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप
प्रशांत किशोर ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के पास 75 विधायक हैं लेकिन उनमें से कितने अति-पिछड़ा समुदाय से आते हैं? तेजस्वी यादव को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि इनकी (तेजस्वी यादव) राजनीतिक पारी का अंत होने जा रहा है।

अपनी आखिरी राजनीतिक पारी खेल रहे नीतीश! 
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार से भी सवाल है कि उनकी पार्टी ने कितने अति पिछड़ों को टिकट दिया या विधानसभा में भेजा। उन्होंने कहा कि किसी की संख्या बढ़ाने या घटाने से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी का अंत होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी डूबती राजनीतिक नैया पर विभाजन का अंतिम दांव चलने जा रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि यदि जेडीयू को 5 सीटें भी आईं तो मैं सार्वजनिक रूप से माफी मांग लूंगा। 
 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *