रांची के सदर थाने पुलिस ने विष्णु अग्रवाल और भानु प्रताप से पूछताछ की है।  सेना की जमीन घोटाले मामले में जरूरी पूछताछ की गई है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कारोबारी विष्णु अग्रवाल से रिम्स में की पूछताछ है। वहीं बड़गाईं अंचल के निलंबित सीआई भानु प्रताप प्रसाद से जेल में सवाल-जवाब हुए हैं। ईडी की छापेमारी में उन्हें कई अहम दस्तावेज मिले थे जिनके कई जगह से पन्ने गायब मिले थे।

मिली कई अहम जानकारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने भानू ने चेशायर होम रोड स्थित आवास से जब्त जमीन के कागजातों के बारे में भी पूछताछ की। वहीं विष्णु से सेना की जमीन की खरीदारी किए जाने के संबंध में भी जानकारी ली। पूछताछ के दौरान कारोबारी और सीआई से जमीन घोटाले के संबंध में कई अहम जानकारी मिली है। इस आधार पर पुलिस मामले में अब आगे की कार्रवाई करेगी। सदर थाने में दर्ज मामले को लेकर ही पुलिस अपने स्तर से मामले का अनुसंधान कर रही है।

कई अहम दस्तावेज और डायरी मिली थी

जानकारी हो कि जब जमीन घोटला मामला सामने आया था तब नगर निगम कर्मचारी द्वारा फर्जी कागजात प्रस्तुत कर होल्डिंग नंबर लिए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में ईडी ने भानु प्रताप प्रसाद के चेशा.र होम रोड स्थित घर में छापेमारी की थी। इस दौरान उन्हें कई अहम दस्तावेज और डायरी मिली थी। डायरी में पैसे को लेकर हिसाब लिखा हुआ था। साथ ही डायरी से कुछ पन्ने भी गायब मिले थे।  इसके बाद ईडी ने जब्त दस्तावेजों की जांच की थी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

सार- दी फॉलोअप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *