हमीरपुर। काफी समय से महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसका शारीरिक शोषण करने और झूठी शादी करने के साथ गोवा ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके पहले पीड़िता महिला आयोग सहित अन्य आलाधिकारियों की चौखट भी खटखटा चुकी है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम निवासी महिला ने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका विवाह हरियाणा में हुआ था लेकिन पति द्वारा अच्छी तरह से नहीं रखने के चलते वह बीते दो साल से अपने घर में पिता के पास रह रही है। उसी दौरान गांव के विपिन ने उससे जबरदस्ती नजदीकियां बना ली और फोन पर उसके साथ बातचीत करने लगा।

इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उक्त विपिन ने उसके साथ बिना उसकी मर्जी के शारीरिक सम्बंध बना लिए। पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपी से शादी की बात कही तो आरोपी ने मौदहा में एक कमरा किराए पर ले लिया और मंदिर में जाकर वरमाला पहनाकर झूठी शादी कर ली। पीड़िता को गोवा ले गया जहाँ पर उसके साथ लगातार शारीरक सम्बंध बनाता रहा।

पीड़िता ने बताया कि अब आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया तो पीड़िता ने कोतवाली सहित अन्य आला अधिकारियों की चौखट खटखटाई है। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *