मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर ने अपनी पत्नी पर बेटियों से देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। इस मामले में उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसएसपी हेमराज मीना ने कटघर थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

कटघर निवासी मजदूर ने कप्तान को दिए शिकायती पत्र में बताया था कि उसकी शादी करीब 35 साल पहले हुई थी। उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। बेटा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। शिकायतकर्ता का कहना है कि तीन साल पहले वह एक दुर्घटना में घायल हो गया। जिसके बाद वह शारीरिक रूप से कमजोर हो गया। उसका आरोप है कि इसके बाद पत्नी देह व्यापार के धंधे में उतर गई। अब वह अपनी तीनों बेटियों से भी देह व्यापार करा रही है।

उसने इसका विरोध किया तो सात माह पहले पत्नी और बेटियों ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह उत्तराखंड के रामनगर में रहकर मजदूरी करने लगा था। दो सितम्बर को वह घर आया तो पत्नी और बेटियों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। आरोपित पत्नी ने धमकी दी कि अगर घर में घुसा तो बेटियों से दुष्कर्म का झूठा केस लगाकर जेल भिजवा दूंगी। पीड़ित की शिकायती पत्र को संज्ञान में लेकर एसएसपी हेमराज मीना ने थाना कटघर एसएचओ को मामले की निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *