पाकिस्तान की सीमा और यूपी के सचिन की प्रेम कहानी अभी सोशल मीडिया में जहां सुर्खियां बटोर रही है, वहीं अब हजारीबाग में भी एक विदेशी बाला और कटकमसांडी के एक युवक की प्रेम कहानी इन दिनों जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दोनों प्रेम कहानी में बस अंतर इतना है कि सीमा हैदर का मामला शत्रु देश पाकिस्तान से जुड़ा है, वहीं हजारीबाग की प्रेम कहानी यूरोपियन कंट्री पोलेंड से जुड़ी है। कहा जाता है कि प्रेम एक ऐसा जादू है जो किसी पर चलने के बाद उसे अपनी और आकर्षित करता चला जाता है। जब प्रेम सात समुंदर पार का हो तो लोगों की उत्सुकता इस प्रेम कहानी को जानने के लिए बढ़ जाती है। इस प्रेम कहानी का रोमांचित करने वाला पहलु यह है कि प्रेमिका बारबरा पोलक सात समंदर पार यूरोपियन देश पोलेंड की है जबकि प्रेमी कटकमसांडी ब्लॉक के एक छड़वा डैम स्थित खुटरा गांव का युवक शादाब अलाम पिता स्व शाहूद मलिक है। इनकी जान पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से 2021 में हुई। इंस्टाग्राम के जरिये आपस में मिले प्रेमी गल का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की प्रेमिका अपने देश पोलैंड को छोड़कर अपनी छह साल की बच्ची अनन्या के साथ हजारीबाग के कटकमसांडी ब्लाक अंतर्गत बरतुआ गांव आ पहुंची। फिलवक्त बारबरा पोलक बरतुआ गांव में ही अपने प्रेमी के साथ रह रही है। आने वाले कुछ दिनों में दोनों विवाह के बंधन में बंध जायेंगे। गांव में विवाह की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। विवाह पूर्व हो शादाब ने बारबरा पोलक व उसकी बेटी को अपना नाम दे दिया है। बारबरा की बेटी शादाब को अभी से ही डैड कहकर संबोधित करने लगी है।

गांव में कुछ खुश तो कुछ को एतराज

इनके पहुंचने के बाद गांव के कुछ लोग काफी खुश नजर आए तो कुछ लोग एतराज जताते नजर आए। इस बीच कई लोगों ने अपने घरों में बुलाकर विदेशी मेहमान का स्वागत किया। मौके पर शादाब अलाम ने कहा कि बारबरा पोलक से हमारी प्रेम गाथा वर्ष 2021 में प्रारंभ हुई थी। इंस्टाग्राम के माध्यम से हमारी बातचीत शुरू हुई थी और तब से हम लोग एक दूसरे से काफी बातचीत करने लगे और इस बीच हम दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया। हजारीबाग शहर आई है इसे काफी अच्छा लग रहा है। यहां का वातावरण, लोग यहां के काफी अच्छा लगा रहा है हम लोग बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे। साथ ही कहा कि मैं काम की तलाश में हूं एक अच्छा काम करना चाहता हूं। बारबरा पोलक एवं बेटी अनन्या से बहुत प्रेम करता हूँ।

शादाब के लिए सात समंदर पार आयी हूं

विदेशी मेहमान बारबरा पोलक ने कहा कि मुझे भारत और हजारीबाग बहुत अच्छा लगा। मैं जब हजारीबाग पहुंची तो मुझे देखने के लिए काफी लोग आए और मुझे सेलिब्रिटी जैसा फील हुआ। साथ ही कहा कि पोलैंड में मेरा खुद का घर, कार है। वहां मेरे पास सब कुछ है। नौकरी है। मैं तो पोलेंड की हूं, सिर्फ इंडिया और हजारीबाग आई हूं शादाब आलम के लिए मैं शादाब से काफी खुश हूं। हम लोग बहुत जल्द एक दूजे की होने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *